आदित्यपुर : श्रीनाथ कॉलेज में श्रावणी संगम-5 का भव्य आयोजन, सावन के प्राकृतिक सौंदर्य का सांस्कृतिक उत्सव

आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन के प्रांगण में दिनांक 7 अगस्त 2024 को श्रीनाथ श्रावणी संगम -5 का भव्य आयोजन किया गया ।
 सभागार में पवित्र सावन मास के प्राकृतिक एवं  आध्यात्मिक सौंदर्य को समर्पित सांस्कृतिक कार्यक्रम  का आयोजन किया गया।  जिसमें सभी  विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अपने मनमोहक नृत्य-संगीत से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।


कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ श्रीनाथ विश्वविद्यालय के प्रबंधन की सदस्या अनिता महतो तथा  श्रीमती मौमिता महतो, श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन की प्राचार्या एवम शिक्षक वृंद के कर-कमलों द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया गया। 

 

    इस अवसर पर श्रीनाथ विश्वविद्यालय के प्रबंधन की सदस्या श्रीमती अनिता महतो ने सबको पवित्र सावन मास की शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम में भाग ले रहे सभी कलाकारों एवं उनके प्रशिक्षको की खूब प्रशंसा की और कहा कि बहुत थोड़े समय में ही इन प्रतिभाशाली कलाकारों ने जो बेहतरीन प्रदर्शन किया है, वह प्रशंसनीय है।

    इस महोत्सव में प्रस्तुत पारंपरिक गीतों और नृत्य ने सबको लोक-जीवन से जोड़ने का कार्य किया है। 

     महोत्सव में विविध प्रकार के प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जैसे नेल आर्ट, मेहंदी प्रतियोगिता, हेयरस्टाइल इत्यादि ।

    मिस्टर एवम मिस सावन का ताज देवीदत्त और पूजा ठाकुर को दिया गया ,जिसमे निर्णायक के रूप में श्रीनाथ विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग के विभागाध्यक्ष श्री शशिकांत सिंह एवम कॉमर्स एंड मैनेजमेंट की व्याख्याता श्रीमती सुमन सिंह उपस्थित थे ।

      तदोपरांत श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन की प्रभारी प्राचार्या श्रीमती रचना रश्मि ने कलाकारों के बेहतरीन प्रस्तुतियों की भूरी भूरी प्रशंसा की । 

     कार्यक्रम को सफल बनाने में महाविद्यालय के  सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की प्रभारी श्रीमती बीना महतो की सक्रिय भूमिका सराहनीय रही। 

   कार्यक्रम का संचालन नीशु और देवी दत्त ने तथा  धन्यावाद ज्ञापन यज्ञसैनी ने किया। इस अवसर पर सभी सहायक प्राध्यापक उपस्थित थे। 

खबरें और भी हैं...

Whatsapp