बड़ी खबर! लापता विमान का पता चला...चांडिल डैम में मिला अल्केमिस्ट एविएशन का ट्रेनी विमान! 40 फिट गहराई में मिला विमान का मलबा!

चांडिल : 20 अगस्त को जमशेदपुर के सोनारी से उड़ान भरने के बाद लापता अल्केमिस्ट एविएशन प्रा . लि. के ट्रेनी विमान को डिटेक्ट करने में भारतीय नौसेना की टीम को मिली सफलता मिल गई .बता दे 20 अगस्त को सोनारी एयरपोर्ट से उड़ान भरने के 15 मिनट बाद लापता हुए अल्केमिस्ट एविएशन प्राइवेट लिमिटेड के दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबा चांडिल डैम में मिला है।1960 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र में सुवर्णरेखा (बांध) डैम फैला हुआ है.

चांडिल डैम के अंदर नव सेना को रेलवे लाइन व कई गांव डूबे हुए मिले. भारतीय नौसेना की टीम की मेहनत रविवार को सफल हो गई और दिन के 2 बजे लगभग डैम की 40 फिट गहराई में विमान का पता चला है। विमान डूब चुके गांव वनडीह नामक स्थान के पास डूबा हुआ मिला।

नौसेना की टीम ने विमान का एक हिस्सा प्रमाण के तौर पर बाहर निकाला है, लेकिन विमान को पूरी तरह से बाहर निकालने में अभी वक्त लग सकता है। टीम के पास डैम से भारी वस्तुओं को निकालने के उपकरण हैं और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही विमान को पानी से बाहर

खबरें और भी हैं...

Whatsapp