XITE कॉलेज में सांस्कृतिक और कलात्मक प्रदर्शनों की जीवंत श्रृंखला का प्रदर्शन करते हुए बड़े उत्साह के साथ मनाया जेवियर दिवस

गम्हरिया:  आज दिनांक 2 दिसंबर दिन शनिवार को XITE कॉलेज में सांस्कृतिक और कलात्मक प्रदर्शनों की जीवंत श्रृंखला का प्रदर्शन करते हुए बड़े उत्साह के साथ जेवियर दिवस मनाया। कार्यक्रम का कुशल संचालन वाइस प्रिंसिपल फादर के मार्गदर्शन में डॉ. राधा महली और प्रोफेसर अकिंचन ज़ाक्सा ने किया। डॉ. मुक्ति क्लेरेंस ने छात्रों, शिक्षकों और सम्मानित अतिथियों को एक साथ लाकर एक शानदार कार्यक्रम तैयार किया।

कार्यक्रम की शुरुआत एक परिचयात्मक भाषण के साथ हुई, जिसके बाद सम्मानित अतिथि का हार्दिक स्वागत किया गया, जिसके बाद औपचारिक माला पहनाई गई और दीप प्रज्ज्वलन किया गया। एक मनमोहक प्रार्थना नृत्य ने आध्यात्मिक स्वर स्थापित किया, एक सामंजस्यपूर्ण समूह गीत और एक मनमोहक अर्ध-शास्त्रीय नृत्य प्रदर्शन का मार्ग प्रशस्त किया।

 बीबीए दूसरे सेमेस्टर की छात्रा अर्पिता सिन्हा ने दिन के सार को संबोधित करते हुए एक विचारोत्तेजक भाषण दिया। इसके बाद दर्शकों को एक मनमोहक नाटक देखने को मिला, जिसमें सांस्कृतिक बारीकियों और सामाजिक विषयों की जानकारी दी गई। फादर प्राचार्य डॉ. ई. ए. फ्रांसिस, फादर. वाइस प्रिंसिपल ने संस्थान के सांस्कृतिक टेपेस्ट्री में जेवियर डे के महत्व को रेखांकित करते हुए प्रेरणादायक संदेश साझा किए। यह उत्सव नागपुरी नृत्य और एक मनमोहक शुभकामना गीत सहित ऊर्जावान प्रदर्शनों के साथ जारी रहा। बीबीए दूसरे सेमेस्टर के छात्र सुमित मोदक ने सामूहिक प्रयासों को स्वीकार करते हुए आभार व्यक्त किया और हार्दिक धन्यवाद दिया ।

उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में फादर शामिल थे। सेबेस्टियन पुथेनपुरा, फादर। दयानिधि, ब्र. अमल राज, डॉ. संचिता घोष चौधरी, प्रो. अमित चतुर्वेदी, डॉ. राजेश राणा, डॉ. प्रमोद कुमार सिंह, प्रो. सुष्मिता चौधरी सेन, प्रो. शैलेश कुमार दुबे के साथ आशीष सिंह, नवल नारायण चौधरी और वाई. दिलीप कुमार शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

Whatsapp