सांसद विद्युत वरण महतो ने NHAI के प्रोजेक्ट डायरेक्टर कर्नल एएस कपूर के सेवानिवृत्त होने पर दी बधाई

जमशेदपुर: सांसद विद्युत वरण महतो ने आज एनएचएआई के स्थानीय प्रोजेक्ट डायरेक्टर कर्नल ए एस कपूर के सेवानिवृत्त होने पर अपने सांसद कार्यालय में आमंत्रित कर उन्हें सम्मानित किया तथा बधाई दी । सांसद श्री महतो ने उन्हें पुष्पगुच्छ प्रदान कर एवं शॉल ओड़ाकर सम्मानित किया एवं उनके सुखमय एवं दीर्घायु जीवन की कामना की।

इस अवसर पर सांसद श्री महतो ने कहा की श्री कपूर के कुशल प्रशासकीय क्षमता एवं लक्ष्य के प्रति कर्तव्यनिष्ठ होने का ही परिणाम है कि आज पारडीह काली मंदिर से लेकर माहुलीशोल तक एनएच का सफल निर्माण संभव हो पाया है। सांसद श्री महतो ने कहा कि खासकर मानगो क्षेत्र में एनएच का कार्य करना अत्यंत चुनौतीपूर्ण था लेकिन श्री कपूर ने पूरे लग्न एवं मेहनत के साथ इस कार्य को अंजाम दिया । उन्होंने कहा कि यह कर्नल कपूर का ही देन है कि आने वाले समय में शहर वासियों को एक भव्य एलिवेटेड कॉरिडोर मिलने वाला है ।

इस अवसर पर उन्हें सम्मानित करने वालों में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश मंत्री रीता मिश्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह, चितरंजन वर्मा, दीपू सिंह, विनोद राय, पप्पू सिंह, रविन्दर सिंह सिशोदिया, उपेंद्र गिरी, सुशील पांडे, सुजीत श्रीवास्तव, संजीव कुमार मुख्य रूप से उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

Whatsapp