रेलवे फाटक पर किस प्रकार फुटओवर ब्रिज बने इसे लेकर सांसद विद्युत महतो व डीआरएम ने किया स्थल निरीक्षण

जमशेदपुर: जुगसलाई रेलवे ओवर ब्रिज़ बन जाने के बाद रेलवे द्वारा फाटक बंद कर देने से आम लोगों के समक्ष एक बड़ी समस्या उत्पन्न हो गई है लोग जान जोखिम में डालकर रेलवे फाटक पार कर रहे हैं स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जिले के सांसद की पहल पर डीआरएम ने रेलवे फाटक का निरीक्षण किया और जल्द से जल्द फुटओवर ब्रिज बन जाने की बात कही. वर्षों पुरानी मांग जुगसलाई रेलवे ओवरब्रिज भले ही बनकर जनता के सुपुर्द कर दिया गया है. पर रेलवे ओवरब्रिज बनने के साथ ही आम राहगीरों, महिलाओं, छात्रों के समक्ष एक बड़ी समस्या आ गई है. रेलवे फाटक पूरी तरह से बंद कर देने से लोगों को आवाजाही करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोग रेलवे ट्रैक जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं या फिर डेढ़ किलोमीटर चलकर दूरी तय कर रहे हैं.

लगातार इस मामले को लेकर कई राजनीतिक दलों ने आंदोलन भी किया अंततः जिले के सांसद विद्युत वरण महतो ने डीआरएम के साथ रेलवे फाटक पर किस तरह से फुटओवर ब्रिज बने इसे लेकर स्थल निरीक्षण किया साथ ही साथ बागबेड़ा के वायरस मैदान में वाकिंग ट्रैक और मैदान के सौंदर्यीकरण को लेकर भी निरीक्षण किया. जानकारी देते हुए सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि जब तक धरातल पर उतर कर स्थिति को समझी ना जाए तब तक परेशानियां समझ नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि रेलवे द्वारा तो कार्य किया जाएगा पर राज्य सरकार भी इसमें अपना सहयोग करे और जल्द से जल्द फुटओवर ब्रिज आम लोगों के सुपुर्द कर दे. साथ ही उन्होंने कहा कि रेलवे द्वारा मैदान का सौंदर्य करण भी किया जाएगा

स्थल निरीक्षण करने पहुंचे डीआरएम ने कहा कि दोनों स्थलों का निरीक्षण किया गया है फंडिंग की कोई समस्या नहीं है बहुत जल्द फुटओवर ब्रिज का कार्य शुरू किया जाएगा. साथ ही उन्होंने बागबेड़ा वायरस मैदान में भी सौंदर्यकरण और वॉकिंग ट्रैक के लिए अपनी हामी भरी.

खबरें और भी हैं...

Whatsapp